मनोरंजन – सिनेमा: Kalki 2898 AD के पहले गाने “भैरव एंथम” का प्रोमो हुआ जारी

मनोरंजन – सिनेमा: Kalki 2898 AD के पहले गाने “भैरव एंथम” का प्रोमो हुआ जारी, फिल्म 27 जून को दस्तक देगी सिनेमाघरों में। नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के पहले गाने ‘भैरव एंथम’ का प्रोमो जारी कर दिया गया है। फिल्म की टीम ने इसे भारत का सबसे बड़ा गाना करार दिया है।

फिल्म के प्रमुख हीरो प्रभास इस महीने अपनी बहुप्रतीक्षित डायस्टोपियन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के साथ बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। निर्माताओं ने महीने की शुरुआत में दिलजीत दोसांझ और प्रभास को प्रदर्शित करने वाली फिल्म के पहले सिंगल की घोषणा की थी।

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज में सिर्फ एक हफ्ता बचा है और फिल्म की टीम के बीच आज निर्माताओं ने 21 सेकेंड लंबा एक प्रोमो जारी किया, जिसने प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया। यह जोशीला नंबर टीम कल्कि की ओर से अब तक सामने आई सभी प्रचार सामग्री के साथ मेल खाता है। दिलजीत ने संतोष नारायणन द्वारा रचित एक पंजाबी प्रमोशनल नंबर के लिए गाना गाया, जिसमें वह और प्रभास साथ में स्क्रीन साझा करते नजर आ रहे हैं। पूरा गाना आज 16 जून को रिलीज हो गया है।

सामान्य मार्ग पर जाने के बजाय, नाग दर्शकों को फिल्म के लिए बनाई गई दुनिया से परिचित करा रहे हैं। प्रभास के चरित्र भैरव और अमिताभ बच्चन के चरित्र अश्वत्थामा को पेश करने के अलावा, उन्होंने बुज्जी नामक एक एआई ड्रॉइड भी पेश किया है, जिसे तेलुगु में कीर्ति सुरेश ने आवाज दी है।